Monday, July 17, 2017

अगर ज़िन्दगी प्यारी है तो ज़िन्दगी में कभी भी प्यार मत करना

मेरी मोहब्बत #की हद ना तय कर पाओगे तुम,
तुम्हें साँसों से
 भी ज्यादा मोहब्बत #करते है हम.
love cry pic girl के लिए चित्र परिणामlove crying] pic girl के लिए चित्र परिणाम






क्या क्या रंग दिखाती है जिंदगी क्या खूब इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर हर ऊम्र में प्यार होता है.




कौन कहता है कि मुसाफिर ज़ख़्मी नहीं होते,
रास्ते गवाह है बस गवाही नहीं देते.


*****Love Status for Whatsapp in Hindi*****

प्यार 💏 करना सिखा है….नफरतो 😡 का कोई ठौर नही❌
बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही. ❌


*****Love Quotes in Hindi*****

ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें😏
तुम 👈 बस मेरे दिल ❤ में रहो, यहाँ 👆 कोई आता जाता नहीं. ❌




*****Whatsapp Status in Hindi Love***** 

वो लाख तुझे पूजती होगी। मगर तू खुश न हो ए खुदा,
वो पगली मन्दिर भी जाती है तो बस मेरी गली से गुजरने के लिए.  B|


 *****Whatsapp Status Love in Hindi*****

उसके 👈 रूठने 😏 की अदायें भी, क्या गज़ब की है,
बात-बात पर ये कहना, सोंच लो.. फ़िर मैं बात नही ❌ करूंगी. 😘😚😜


 *****Love Whatsapp Status in Hindi*****

मै जिंदगी गिरवी रख दुंगा,
तु सीर्फ किमत बता मुस्कुराने 





तेरी यादोँ के नशेमेँ, अब चूरहो रहा हूँ,
लिखता हूँ तुम्हेँऔर, ‘मशहूरहो रहा हूँ.



एक तो सुकुन और एक तुम,
कहाँ रहते हो आजकल मिलते ही नही.




छेड़ने लगीं सहेलियां उसकी, उसको मुजसे मिलने के बाद,
कि रंग क्यों बदला है तेरे होठों का उसको मिलने के बाद.




सुना 👂 है आजकल तेरी मुस्कुराहट 👩 गायब हो गयी है,

अंग्रेजी की किताब 📖 बन गए हो तुम👸
पसंद 😍 तो बहुत आते हो पर समझ 😜 नहीं ❌ आते.


 *****Love Status for Whatsapp in Hindi*****

लोग कहते हैं कि मेरी पसंद खराब है🙍
लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करता हूं. 😘



दुनिया में सिर्फ #दिल ही है जो बिना आराम किये काम करता है,
इसलिए उसे # खुश रखो चाहे वो # अपना हो या # अपनों का.



क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे,
और तुम गले लगा के कहो, ‘और कुछ ?



उनकी आँखों 😍 में लगा है सुरमा ऐसे जैसे
चाकू पर लगायी हो धार किसी ने. 😘😍




मेरे 👈 दोस्त कहते कि तेरे स्टेटस मस्त 👌 होते है
मेनै कहा जिस पगली 👸 के लिये लिखता 📝 हू वो है हि इतनी प्यारी. 😘😍




जिंदगी की राहों में मुस्कराते 

होंठ 👄 तो मेरे है….पर मुस्कान ☺ तुम्हारी क्यों हे,
लब्ज़ 💕 तो मेरे हे….फिर उन पर बातें तुम्हारी  क्यों हे ?

  • कभी आसूं तो कभी खुशी देखी.. हमने अक्सर मजबूरी और बेबसी देखी.. उनकी नाराजगी को हम क्या समझे.. हमने खुद की तकदीर की बेबसी देखी😭😭
  • कुछ शिकवे ऐसे थे कि खुद ही किये और खुद ही सुने 💔 😢
  • इतना भी दर्द ना दे ज़िन्दगी , इश्क़ ही किया था कोई क़तल नहीं 😢 😢
  • मैं तुम्हारी वो याद हूँ जिसे तुम अक्सर भूल जाते हो 💔 💔 😭
  • उनका इलज़ाम लगाने का अंदाज़ इतना बेहतरीन था कि हमने खुद ही अपने खिलाफ गवाही दे दी 😢 💔 😢
  • वो शख्स मेरे हर किस्से कहानी में आया जो मेरा हिस्सा होकर भी मेरे हिस्से ना आया 😭 💔 😢
  • सारी दुनिया को छोड़ तुझे अपना बनाया था , करोगे सदियों तक याद कि किसी ने दिल लगाया था 💔 💔
  • तेरा हाथ पकड़ कर तुझे रोक लेते अगर तुझ पर थोड़ा सा ज़ोर होता मेरा , ना रोते हम यूँ तेरे लिए अगर हमारी ज़िन्दगी में कोई और होता 😭 💔 😢
  • माना तुम लफ़्हज़ों के बादशाह हो पर हम भी ख़ामोशियों पर राज़ करते हैं 😢 😢
  • सितारों से सज़ी रात होगी जब सज़ी उसकी बारात होगी, यही सोच कर जागता हूँ रातों को, किसी गैर की बाँहों में मेरी क़ायनात होगी….. 😢😭💔😢😢
  • तेरे ज़ुलम तय है और हमारी बर्दाश्त ज़ाहिर है , तुम अपने फन में माहिर होहम अपने फन में माहिर है 😭💔😢
  • मेरी मोहब्बत आधी रह गयी, पर उसका Timepass पूरा हो गया😭💔
  • मैं तुम पर अपनी जान भी ….लुटा दूँ……..तुम मुझ से …….मुझ जैसी मोहब्बत तो करो.. 😭 💔 😢
  • चलो मान लिया मुझे मोहब्बत करनी नहीं आती , मगर ये तो बताओ तुम्हें दिल तोड़ना किसने सिखाया 💔 😢
  • देख तेरा दिया हुआ गुलाब कैसा रंग लाया है…. जो सज ना सका डोली पर तेरी …. आज मेरे जनाजे पे काम आया है..💔 💔
  • कोई बनता ही नही मेरा …… तुम अपनी ही मिसाल ले लो😢 😭

  • आँसू वो खामोश दुआएँ है , जो सिर्फ रब्ब ही सुन सकता है😢 😢
  • कितना खुशनुमा होगा वो मेरे इँतज़ार का मंजर भीजब ठुकराने वाले मुझे फिर से पाने के लिये आँसु बहाएगा 😭 💔 😢
  • इन्सान अपनी मर्जी से खामोश नहीं होता किसी ने बहुत सताया हुआ होता है 😢 💔 😢
  • हमारे बिन अधूरे तुम रहोगेकभी चाहा था किसी ने तुम ये खुद कहोगे💔😢 😢💔
  • तुम जाओ अपनी ख़ुशी देखो , दिल का क्या है …. इसे हम मना लेंगे 💔💔
  • दिल चाहता है आज रो लूँ मैं जी भर के, ना जाने किस-किस बात पर उदास हूँ…..😭 😭
  • वफ़ा के नाम पर तुमने सब कुछ लूट लिया , अब दो चार साँसे छोड़कर क्यों एहसान करते हो मुझपर ….. 💔 😢
  • कुछ प्यार भरे लफ्जों की तलाश में….हम रो पडे़ खुद को तसल्ली देते हुए 😭 💔 😢
  • जब कभी देखो तो मुझे निगाह थाम कर देखना……कही मेरी दर्द भरी निगाहो से तुम्हे मोहब्बत न हो जाए 💔 💔
  • मोहब्बत करने वाले ना जीते है ना ही मरते है, फूलों की चाह में वो काँटों पर से गुजरते है 💔
  • इस तरह भी मोहब्बत होती है क्याकोई तरसे किसी की याद मेंऔर उसे खबर भी न हो😢 😢
  • मुझे भी पता है तुम मेरे नहीं हो , इस बात का बार बार एहसास मत दिलवाया करो 😢 💔 😢
  • किसी से इतनी मोहब्बत भी ना करो कि उसके जाने के बाद जो भी आए उससे मोहब्बत हो ही ना पाए 😢 😢
  • जो आपकी ख़ुशी छीन ले उसके पीछे रोने का कोई फायदा नहीं 😢 😢
  • मेरे लिखे लफज़ ही पढ़ पाया वो बस , मुझे भी पढ़ पाए इतनी उसकी तालीम नहीं 😭 💔 😢
  • कसूर तो बहुत किये ज़िन्दगी में , पर सज़ा वहाँ मिली जहाँ बेक़सूर थे हम 😢😢
  • कोई बेसबब, कोई बेताब, कोई चुप, कोई हैरान ……ऐ जिंदगी, तेरी महफ़िल के तमाशे ख़त्म नहीं होते 💔😔😔
  • दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ , सुना है दर्द बहुत वक़्त तक साथ रहता है 😔😔
  • कौन पूरी तरह काबिल है , कौन पूरी तरह पूरा है , हर एक शख्स कहीं ना कहीं किसी जगह से अधूरा है 😭 💔 😢
  • तुम अगर ख्वाब हो तो नींद हमें भी बहुत गहरी आती है 😢 😢
  • फर्क है तुम्हारी और मेरे दर्द में तुम्हारी आँखें रोती है और हमारा दिल 😢 💔 😢
  • बहुत तकलीफ देते है वो ज़ख्म जो बिना बात के मिलते है 💔
  • ज़ख्म तो हम भी अपने दिल में तुमसे गहरे रखते हैं , पर हम अपने ज़ख्मों पर मुस्कुराहट के पहरे रखते हैं 😢😢
  • मिल गया होगा कोई गज़ब का हमसफ़र , वरना मेरा यार यूँ बदलने वालों में से ना था 😢 💔 😢
  • वजह पूछने का मौका ही नहीं मिला , वक़त गुज़रता गया और हम अजनबी बनते गए
  • अगर ज़िन्दगी प्यारी है तो ज़िन्दगी में कभी भी प्यार मत करना 😔
  • अच्छा हुआ कि तुमने हमें तोड़ कर रख दिया , घमण्ड भी हमें बहुत था तेरे होने का 😢 💔
  • हाल पूछा न खैरियत पूछी आज भी उसने मेरी हैसियत पूछी 😭 💔 😢
  • हिसाब बराबर रहा चलो कोई गम नहीं , हमारे पास तुम नहीं .. तुम्हारे पास हम नहीं 😢😢
  • खुशनसीब होते हैं बादल,जो दूर रहकर भी ज़मीन पर बरसते हैं…. और एक बदनसीब हम हैं….जो एक ही दुनिया में रहकर भी मिलने को तरसते हैं😢😢 💔
  • क्यों बहाने करते हो मुझसे रूठ जाने केसाफ़ साफ़ कह देते दिल में जगह नहीं है हमारे लिए 😢 💔 😢

  • जहाँ भी देखूँ अँधेरा ही अँधेरा है,तेरे सिवा कौन यहाँ मेरा है 😢
  • सुना था हमारे दर्द का एहसास अपनों को होता है पर अपने ही दर्द दे तो एहसास कौन करे 😭 😭
  • अक्सर ठहर कर देखता हूँ मैं अपने पैरो के निशान वो भी अधूरे लगते है तेरे साथ के बिना 😢 💔 😢
  • आज अकेला हूँ तो क्या हुआकोई था मेरा अपना भी..कुछ वक़्त पहले😢😢
  • जाते जाते उसने कहा कि मेरी बेवफाई से ही मर जाओगे या मार के जाऊँ 😭 😭 😭 😭
  • बिछड़ने का तो वो पहले से ही मन बना चुकी थी अब तो बस उसे मेरी तरफ से बहाना चाहिए था😭 😢 💔 😢 😭
  • दर्द सहते सहते इंसान सिर्फ हसना नहीं रोना भी छोड़ देता है 😢 💔 😢
  • युहीं नहीं इश्क़ में रोता कोई जिसे हद से ज्यादा चाहो वो रुलाता ज़रूर है 😢 😢






   

No comments:

Post a Comment