Wednesday, June 21, 2017

जय श्री महाकाल हर हर महादेव स्टेटस

जय श्री महाकाल हर हर महादेव  स्टेटस 
भोलेनाथ की फोटो के लिए चित्र परिणाम


नाम तो सुना ही होगा दि
लीप पाठे चिंटू पवार 
 कलाथुनी पोस्ट लोहांगी जिला छिंदवाड़ा राज्य मध्य प्रदेश  























Mahakal Status Hindi Attitude 2017 
( महाकाल स्टेटस हिन्दी )


सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है....
हर हर महादेव

Mahakal status hindi new 2017

ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है"...
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है...!!
हर_हर_महादेव ..!!

Top mahakal whatsapp attitude status

दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल..

Jai mahakal fb status 2017

खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯
शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ' #मेरे_महांकाल' के #दरबार की...!!
हर_हर_महादेव '...😊

Lord shiva status in hindi

तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*

Jai mahakaal baba status in hindi

हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए "रुद्वाक्ष"  पहनते_है..!!*
Jay Mahakal - Har Har Mahadev

Best bhole baba status in hindi 2017

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही....*

हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही...*
     
 *​#___जय_महाकाल___​*


You May Also Like : Mahakal Status Photos Collection

Mahakal status hindi app 2017

दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं….. इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!हर हर महादेव 🙏🙏🙏

हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए "रुद्वाक्ष"  पहनते_है..!!*
jay_shree_mahakal

Lord shiva status collection facebook 2017

शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है;
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!

शिवरात्रि की आपको हार्दिक शुभकामनायें!


Mahakal status best hindi attituude status 2017

खुशबु 😴आ रही है कहीँ से गांजे और भांग की !!! 🍯*
.
*शायद खिड़की🚪 खुली रह गयी है ' मेरे महांकाल' के दरबार की..*
🙏🏻.!! सभी मित्रों को महाशिवरात्रि की हार्दिक बधाई.

 *हर हर महादेव*

jay mahakal bhakt status 2017

 मैंने कहा : अपराधी हूं मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “क्षमा कर दूँगा”
👤मैंने कहा : परेशान हूँ मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “संभाल लूँगा”
👤मैने कहा : अकेला हूँ मैं
👉🏾महाकाल ने कहा : ‘साथ हूँ मैं”
👤और मैंने कहा :
“आज बहुत उदास हूँ मैं”
👉🏾महाकाल ने कहा :
“नजर उठा के तो देख,
तेरे आस पास हूँ मैं…!”

  ।।जय श्री महाँकाल।।

शिवरात्री के पावन अवसर पर हमारे ग्रुप के सभी लोगो ढेरो शुभकामनांये भोले सबकी मनोकामनां पूर्ण करे हर हर महादेव

Mahakal bholenath status

शिव सत्य है, शिव अनंत है,
शिव अनादि है, शिव भगवंत है,
शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,
शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,
आओ भगवान शिव का नमन करें,
उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।

મહા શિવરાત્રીની શુભેચ્છાઓ.
હર હર મહાદેવ 💐💐👏👏👏

mahakal status for shivratri 2017

शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,
जो कभी किसी ने भी न पाया!
महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनायें!


Shivratri whatsapp status hindi

🚩हवाओं में गजब का नशा छा गया,🚩
🚩लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है।🚩#बोलो_हर_हर🚩🚩

Har har mahadev two line quotes hindi 

हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए "रुद्वाक्ष"  पहनते_है..!!

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.
*मैं तो भस्मधारी हूँ …*
 *भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*. 
*हर हर महादेव* 🙏🙏🙏
  
आपको एवम् आपके  परिवार को महाशिवरात्रि के पावन पर्व की   शुभकामनाए 
📿 *जय महाकाल* 🚩

Jay Bholenath Status Collection Hindi 2017

हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*

क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*

राणा_जी_ना_जय_महाकाल

जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं,
और जो विष पीते हैं उन्हें देवों के देव
"महादेव" कहते हैं ... !!!

♨ ॐ नमः शिवाय ♨

     ,-"""-,
    |  ==  |
    |   @  |
('''"""""""""")===,
  '>------<'''''''
भोलेनाथ आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण करे.....
ॐ नमः शिवाय

Happy Mahashivrati Status And Post For Facebook

नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही ...*
*उज्जैननगरी कोई London से कम नही ...*
*जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,*
*वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही ...।।👆🏻*

*🙏🏻Jaय महाkal🚩🚩*

You May Also Like  Attitude WhatsApp Status Hindi 2017


mahakal status hindi download

विभत्स हूँ... विभोर हूँ...
मैं समाधी में ही चूर हूँ...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।* 


घनघोर अँधेरा ओढ़ के...
मैं जन जीवन से दूर हूँ...
श्मशान में हूँ नाचता...
मैं मृत्यु का ग़ुरूर हूँ...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।* 

साम – दाम तुम्हीं रखो...
मैं दंड में सम्पूर्ण हूँ...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।* 

चीर आया चरम में...
मार आया “मैं” को मैं...
“मैं” , “मैं” नहीं...
”मैं” भय नहीं...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।* 

जो सिर्फ तू है सोचता...
केवल वो मैं नहीं...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।* 

मैं काल का कपाल हूँ...
मैं मूल की चिंघाड़ हूँ...
मैं मग्न...मैं चिर मग्न हूँ...
मैं एकांत में उजाड़ हूँ...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।* 

मैं आग हूँ...
मैं राख हूँ...
मैं पवित्र राष हूँ...
मैं पंख हूँ...
मैं श्वाश हूँ...
मैं ही हाड़ माँस हूँ...
मैं ही आदि अनन्त हूँ...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।* 

मुझमें कोई छल नहीं...
तेरा कोई कल नहीं...
मौत के ही गर्भ में...
ज़िंदगी के पास हूँ...                        
अंधकार का आकार हूँ...
प्रकाश का मैं प्रकार हूँ...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।* 

मैं कल नहीं मैं काल हूँ...
वैकुण्ठ या पाताल नहीं...
मैं मोक्ष का भी सार हूँ...     
मैं पवित्र रोष हूँ...
मैं ही तो अघोर हूँ...

*मैं शिव हूँ।*  *मैं शिव हूँ।* *मैं शिव हूँ।

Mahakal Attitude Shayari Hindi 2017

ॐ हौं जूं स: ॐ भूर्भुवः स्वः
ॐ त्र्यम्बकम् यजामहे सुगन्धिम्पुष्टिवर्धनम्।
उर्वारुकमिव बन्धनात् मृत्योर्मुक्षीय मामृतात।। ॐ स्वः भुवः भूः ॐ सः जूं हौं ॐ
महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं।

हवाओं में गजब का नशा छा गया लगता है #महाकाल का त्यौहार आ गया #जय_बाबा_महाकाल

Shiv Bholenath Latest Shayari Collecttion Hindi 2017

#ગાંજે- #મે  #ગંગા -!#ચીલમ  #મે -#ચાર -!! #ધામ -!!#કંકર #મે - #શંકર  #બસે  #ઓર  #જગમે  #મહાકાલ! ! *( #नशा #राजपुतो का )*

हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*

*#_क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*

जय_महाकाल__*

You May Also Like :Dilip Attitude WhatsApp Status Hindi 2017

New Mahakal Status Collection

👉कृपा जिनकी मेरे 😊ऊपर तेवर 😏भी उन्हीं का वरदान है👆💭
शान👑 से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” 👍उनका नाम है! 
**जय महाँकाल**   


#महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
#70 लाख की #Audiकार होगी और #FRONT शीशे पे
#महाकाल तेरा नाम होगा….


#चिलम के #धुंये में हम #खोते चले गये.
#बाबा होश में थे #मदहोश होते चले
गये # जाने क्या # बात है.
#महादेव के #नाम में न #चाहते हुये भी उनके होते
#चले गये#जय_महाँकाल



महादेव के #दरबार में, दुनिया बदल जाती है रहमत से हाथ की,
#लकीर बदल जाती है लेता है जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, #तकदीर बदल जाती है।।
#हर_हर_महादेव।




#चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त!
#महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल
ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।।
#जय_महांकाल ।।।



लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी � चिलम के
हुक्के की दम ⚡ पर चल
रही ये �दुनिया है .उन्हीं ❤
#महाँकाल के � दम पे उछलता ये बंदा है.]



.#कहता है की #मौत सामने #आएगा तो मैं#डर
जाऊंगा.. .#कैलास तक#चलनेवाला #महादेव
का#दीवाना हूँ….#मौत को भी !!
#हर_हर #महादेव !!कर के #निकल #जाऊंगा ..
हर हर mahadev….

मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है #महादेव 
और लोग समजतें है की बन्दा #किस्मत वाला है 😊
#jayमहाDev 🙏



महफिल को महादेव सजाते हे 🚩 आते हे वो #जिनको मेरे
#महादेव #बुलाते हे 🚩 जिनका भरी #दुनिया मे कोई
भी नहीं उनको भी मेरे
#महादेव #सीने से #लगाते हे 🚩🐅 हर हर महादेव 🐅🚩
#जय महाकाल 🐅



हम ‪#‎महादेव‬ के दीवाने है! तान के ‪#‎सीना‬ चलते है!
ये #महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎श्रीराम‬ के पलते है!



मम्मी बोली
तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है।
मैं बोला…..नाचती तो लड़कियां है ।।
हम तो ‘#भोले‘ के भक्त है ‘पी’ के #तांडव करते है ।।



🙏भोलेनाथ के भक्त👦🏻 है 👍 इसलिये #भोले😘 बनकर फिरते
है 😊पर याद रखना 😝 कभी कभी #तांडव 😈 करना भी जानते है :



#आँख मूंदकर देख रहा है साथ #समय के खेल रहा है
#महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी!
वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय!
ॐ नमः शिवाय्



हम #महाकाल नाम की शमा के
छोटे से परबाने हैं …….. 
कहने बाले कुछ भी कहे 
हम तो #महाकाल के दिवाने हैं
🔥जय श्री महाकाल 🔥



मैं झुक नही सकता,मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ.!!
“जला दे जो #अधर्म की रुह को,मै वही #महादेव का दास हूँ..”
🚩“ॐ”🚩 जय शंभो 🚩“ॐ”🚩



ना शिकवा तकदीर से ना शिकायत अच्छी,
#महादेव जिस हाल मे रखे वही जिंदगी अच्छी.



#महांकाल वो # हस्ती है जिससे मिलने
को दुनिया तरसती है ओर हम ऊसी
#महफिल मे बैठते है जहा #महांकाल की
महफिल सजती है
# जय # महाँकाल


#महाकाल कि महेफील में बैठा किजिए साहब । 
#बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा।।
🔥जय श्री महाकाल 



#अनजान_हु अभी
#धीरे_धीरे#सीख़_जाऊंगा
पर #किसी_के_सामने #झुक_कर
#पहचान नहीं #बनाऊंगा ।।😎
#जय #श्री #महाँकाल



मिलती है तेरी भक्ति #महादेव बड़े जतन के बाद…..।
पा ही लूंगा #महादेव आपको शमशान में जलने के बाद…।
।। महादेव ।।



#‎मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪Bholenath‬ दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है.
वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को..


जो ” चाह ” से मिलता हे उसे ” चाहत ” कहते हे जो ”
मांगने ” से मिलता है उसे ” मनत ” कहते हे ! 🎪
जो बिना ” चाहे ” बिना ” मांगे ” 🚩
मिले जाये उसे मेरे “#महादेव” की# 🙌
रहमतकहते हे ! 🙏🌿ॐ हर हर महादेव🌿


जब मुझे यकीन है के #महादेव मेरे साथ है
तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन कौन मेरे #खिलाफ है…
#जय_महाकाल#हर_हर_महादेव।


मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो…
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ.


कौन कहता है भारत में ‪fogg‬ चल रहा है ?
यहाँ तो सिर्फ ‪‎महाकाल‬ के भक्तो का -खौफ- चल रहा है
‪जय‬ महाकाल


भोले का परिवार आया आपके द्वार;
लाया आपके जीवन में खुशियों की बौछार;
मेरी तरफ से आप सभी को मुबारक हो महा-शिवरात्री का त्यौहार।
महा-शिवरात्रि की शुभकामनाएं!


जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव


जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव

🕉🚩काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!🕉🚩🙏

कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई…. मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।।

मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ … जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल….


तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

निराश नहीं करते बस एक बार सचे मन से भोले शंकर से फ़रियाद करो !! जय भोले जय भंडारी तेरी है महिमा न्यारी !!

शिव की शक्ति, शिव की भक्ति, ख़ुशी की बहार मिले, शिवरात्रि के पावन अवसर पर आपको ज़िन्दगी की एक नई अच्छी शुरुवात मिले!


  












No comments:

Post a Comment